Sunday, February 25, 2024

Latest Posts

जनजीवन उत्थान समिति के तत्वाधान में डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के परिणिर्वाण दिवस पर हुआ गोष्ठी का आयोजन

काशीपुरजनजीवन उत्थान समिति के तत्वाधान में स्वर्गीय सत्येंद्र चंद्र गुड़िया मार्ग में स्थित श्री जगदीश प्रेरणा भवन के सभागार में डॉ भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि, श्रद्धांजलि अर्पित कर उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर मनाई गई। इस मौके पर गोष्ठी का आयोजन किया गया जिसका मुख्य विषय था स्वतंत्रता, समानता, बंधुत्व और न्याय के लोकतांत्रिक सिद्धांतो में डॉक्टर अंबेडकर का योगदान।
इस मौके पर गोष्ठी में बोलते हुए अखिल ब्राह्मण उत्थान महासभा के महानगर अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार मिश्रा एडवोकेट ने कहा कि भारत रत्न डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की आज 67वीं पुण्यतिथि है बाबा साहब भारतीय संविधान के निर्माता होने के साथ ही स्वतंत्रता, समानता, बंधुत्व और न्याय के लोकतांत्रिक सिद्धांत के लिए हमेशा लड़ते रहे हैं ,आज हमें उनके महापरिनिर्वाण दिवस पर उनके विचारों, सामाजिक परिवर्तन और सामाजिक न्याय को गहनता से स्वीकार कर राष्ट्र को आगे बढ़ाना है ।
बाबा साहब ने एक समता मूलक और मजबूत भारत बनाने का जीवन भर अथक प्रयास किया उन्होंने आजीवन भर शोषितो, वंचितों के कल्याण के लिए कार्य किया और हर धर्म हर जाति के विकास के लिए वह मंत्र दिया जो आज भी सक्षम एवं सफल है।ऐसे महापुरुष को आज याद कर उनके बताए हुए रास्ते पर चलकर भारत को पुनः गुरु बनाना है।
इस मौके पर भास्कर त्यागी एडवोकेट, देवांग मिश्रा एडवोकेट, कर्तव्य मिश्रा एडवोकेट, ममता मिश्रा एडवोकेट, मंजू सक्सेना एडवोकेट, सैयद आसिफ अली, रईस अहमद एडवोकेट, अमृतपाल सिंह एडवोकेट, नवजोत सिंह एडवोकेट, अंकित चौधरी एडवोकेट,मुमताज एडवोकेट ,सैयद इफरा एडवोकेट, श्रीनाथ एडवोकेट, अचल वर्मा एडवोकेट , निम्मी एडवोकेट आदि उपस्थित रहे।

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.