Sunday, February 25, 2024

Latest Posts

रिपोर्टर राजीव कुमार रूद्रपुर

चीनी मिल में पेराई सत्र का शुभारम्भ,मुख्य अतिथि पूर्व विधायक राजेश शुक्ला साथ में अधिशासी अधिकारी त्रिलोक सिंह मार्टोलिया ने विधिवत किया
किच्छा:- चीनी मिल किच्छा के वर्तमान पेराई सत्र के शुभारंभ के क्रम में आज सर्वप्रथम पूर्व विधायक राजेश शुक्ला व अधिशासी अधिकारी त्रिलोक सिंह मार्तोलिया ने संयुक्त रूप से विधिवत पूजा अर्चना कर बॉयलर में आग डालकर शुभारम्भ किया !
पूर्व विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि पेराई सत्र के शुभारंभ में सर्वप्रथम बॉयलर पूजा की जाती है जो आज विधिवत पूजा अर्चना के साथ ही पूर्ण कर ली गई! कहा कि प्रदेश की पुष्कर सिंह धामी सरकार ने किच्छा चीनी मिल की उत्पादन क्षमता बढ़ाने के लिए 20 करोड़ रूपए की धनराशि से किच्छा चीनी मिल में आधुनिकीकरण के क्रम में दो नए ब्वॉयलरों की स्थापना एवं तीन सेंट्रीफ्यूल मशीन की स्थापना के साथ ही अन्य विभिन्न कार्य किया गया हैं जिससे बिना किसी अवरोध के मिल का संचालन एवं उत्पादन में वृद्धि होगी ! मिल का मेंटिनेंस निर्धारित समय पर पूर्ण कर लिया गया हैं ! किच्छा की मिल सबसे पुरानी चीनी मिल है तथा इस क्षेत्र की जीवन रेखा हैं! प्रदेश गन्ना मंत्री सौरभ बहुगुणा की कुशल रणनीति से सरकार ने गन्ना किसानो का शत प्रतिशत भुगतान पहले ही कर दिया हैं ! आज क्षेत्र के किसान व पार्टी कार्यकर्ताओ ने उत्साह के साथ ब्यॉलर पूजन में भाग लिया हैं !
अधिशासी अधिकारी त्रिलोक सिंह मार्तोलिया ने कहा कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी पेराई सत्र से पूर्व आज विधिवत पूजन के साथ बॉयलर में आग दी गई है यह पेराई सत्र के शुभारंभ की पहली प्रक्रिया हैं जो पूर्ण कर ली गई है! सभी ने वर्तमान पेराई सत्र को निर्विघ्न सम्पन्न करने की भगवान से प्रार्थना की ! कार्यक्रम में चीफ केमिस्ट एस के मिश्रा, वरिष्ठ किसान नेता डी एन मिश्रा, सुधीर शाही, अमरजीत चौधरी, प्रताप सिंह, मनमोहन सक्सेना, गणेश उपाध्याय, मानवेंद्र सिंह, बाबू सिंह,महेंद्र पाल,राकेश गुप्ता, सुरेंद्र चौधरी, सभासद संदीप अरोड़ा, नितिन चरन, कुलदीप बग्गा,चन्दन जयसवाल,गोल्डी गौराया,मूलचंद राठौर,सचिन चरन, मयंक तिवारी, रविकांत वर्मा, देवेंद्र शर्मा, संजय सिंह, संजय सिंह, पूरन भट, बिजेंद्र यादव, विनोद कोहली, मुकेश कोहली, राजेश कोहली, रमन कोहली, धीरज सिंह, नंदलाल यादव, कृष्ण कान्हा तिवारी, अखिलेश यादव, रितिक कश्यप, अरुन कुमार, विवेक, समेत समस्त कर्मचारी, मजदूर व किसान उपस्थित थे !

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.