केंद्रीय मंत्री व नैनीताल उधम सिंह नगर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्री अजय भट्ट ने बताया कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी 2 अप्रैल को नैनीताल उधम सिंह नगर लोकसभा की विशाल जनता को संबोधित करेंगे।

  • रिपोर्टर राजीव कुमार
  • केंद्रीय मंत्री व नैनीताल उधम सिंह नगर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी श्री अजय भट्ट ने बताया कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी 2 अप्रैल को नैनीताल उधम सिंह नगर लोकसभा की विशाल जनता को संबोधित करेंगे।

श्री भट्ट ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी की उधम सिंह नगर में 2 अप्रैल को जनसभा प्रस्तावित है।

केंद्रीय मंत्री श्री भट्ट ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री मोदी उत्तराखंड में चुनाव अभियान की शुरुआत उधम सिंह नगर में एक विशाल जनसभा को संबोधित कर शुरू करेंगे। 2 अप्रैल को 12:00 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस जनसभा को संबोधित करेंगे। श्री भट्ट ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी का अपार स्नेह उत्तराखंड को मिला है और उत्तराखंड के लोग भी उन्हें पुनः प्रधानमंत्री के पद पर देखना चाहते हैं। इसलिए लोगों में और कार्यकर्ताओं में प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर खासा उत्साह है। इसके अलावा पार्टी पदाधिकारी वह कार्यकर्ता प्रधानमंत्री जी के कार्यक्रम की तैयारी में जुट गए हैं।

More From Author

रूद्रपुर। ग्राम सुन्दरपुर में आयोजित श्री श्री राधाकृष्ण महानाम संकीर्तन में पहुंचने पर पूर्व विधायक राजकुमार ठुकराल को आयोजकों ने अंग वस्त्र पहनाकर सम्मानित किया।

नानकमत्ता प्रकरण(हत्याकांड) के शातिर अपराधियों (शूटरों) पर मा0 न्यायालय के आदेशानुसार उधमसिंहनगर पुलिस द्वारा दोनो शूटरों पर 25–25 हजार रुपए के ईनाम किए घोषित।