Sunday, April 21, 2024

Latest Posts

राजीव गौर
रूद्रपुर।
कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के जन्म दिवस जिला एवं महानगर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कुष्ठ आश्रम और जिला अस्पताल में मरीजों को फल बांटकर सादगीपूर्वक मनाया और उनकी दीर्घायु की कामना की। कार्यकर्ताओं ने इस मौके पर कांग्रेस के सपनों का भारत बनाने का संकल्प भी लिया।

सोनिया गांधी के जन्म दिन पर कार्यकारी जिलाध्यक्ष हिमांशु गावा और कार्यकारी महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा के नेतृत्व में कुष्ठ आश्रम और जिला अस्पताल में मरीजों को फल वितरित किया गया। इस अवसर पर सीपी शर्मा ने कहा कि सोनिया गांधी त्याग और बलिदान की प्रतिमूर्ति हैं देश उनका हमेशा ऋणी रहेगा। यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री जैसे पद का त्याग कर यह संदेश दिया है कि कांग्रेस सत्ता के लिए नहीं बल्कि देश के निर्माण करने वाली विचारधारा है। अपनी सास इंदिरा गांधी पति राजीव गांधी के पद चिन्हों पर चलकर देश को मजबूती देने का काम सोनिया गांधी ने हमेशा किया है। उन्होंने अपना राजनैतिक जीवन देश सेवा में समर्पित कर दिया है। प्रधानमंत्री जैसे पद ठुकराकर उन्होंने साबित कर दिया कि उन्हें सत्ता की कोई लालसा नहीं है वह भारत को मजबूत बनाना चाहती है। श्रीमती गांधी ने कभी भी स्वार्थ की राजनीति नहीं की बल्कि हर वर्ग के हितों के लिए कार्य किया।

कार्यकारी जिलाध्यक्ष हिमांशु गावा ने श्रीमती सोनिया गांधी को संघर्ष शील जीवट महिला बताया। कहा कि सोनिया गांधी के कुशल संगठनात्मक नेतृत्व में भाजपा के अटल सरकार को हराकर उन्होंने लगातार 10 साल कांग्रेस को मनमोहन सरकार के रूप में सत्ता मे रखा। सोनिया गांधी ने जनहित को देखते हुए राजनीति में आना स्वीकार किया था। हमें भी उनके द्वारा स्थापित आदर्शों पर चलकर राजनीति के माध्यम से जनसेवा करनी चाहिए। इस मौके पर सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने श्रीमती गांधी के जन्म दिवस पर कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने व देशहित में कार्य करने का संकल्प लिया।
इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता सौरभ चीलना पार्षद मोहन खेड़ा सुनील आर्य सतीश कुमार भूपेंद्र कुमार वीरेंद्र कोली सिया राम कोली भगवान दास गब्बर कोली रमेश कुमार नबाब अली राहुल कुल्लू राम पवन वर्मा प्रकाश कोली आदि कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.