Saturday, February 24, 2024

Latest Posts

रिपोर्टर राजीव कुमार उधम सिंह नगर

कांग्रेसियों ने फूंका भाजपा प्रदेश महामंत्री का पुतला
अंकिता हत्याकाण्ड में शामिल भाजपा नेता को गिरफ्तार करने की मां

रूद्रपुर। प्रदेश के बहुचर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड में भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री अजय कुमार का नाम सामने आने के बाद कांग्रेस एक बार फिर मुखर हो गयी है। भाजपा नेता को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर कांग्रेसियों ने शुक्रवार को भाजपा के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया और भाजपा नेता अजय कुमार का पुतला फूंका।

जिलाध्यक्ष हिमांशु गावा एवं महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा की अगुवाई में तमाम कांग्रेसी यहां डी डी चौक पर एकत्र हुए। उन्होंने भाजपा पर अंकिता भंडारी हत्याकाण्ड के दोषी भाजपा नेता को बचाने का आरोप लगाते हुए जोरदार प्रदर्शन किया और नारेबाजी के बीच भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री अजय कुमार का पुतला फूंका। इस दौरान मुख्यमंत्री और भाजपा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गयी।

इस दौरान जिलाध्यक्ष हिमांशु गावा ने कहा कि अंकिता भंडारी हत्याकांड में जिस तरह अजय कुमार भाजपा संगठन मंत्री का नाम सामने आ रहा है जिसका जिक्र अंकिता के पिता ने पुलिस को लिख कर दिया है, लेकिन भाजपा सरकार अजय कुमार को बचाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा नेता को शीघ्र गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाये। जिलाध्यक्ष गावा ने कहा कि भाजपा का बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ का नारा खोखला साबित हो रहा है। भाजपा के नेता ही बहन बेटियों की इज्जत से खेल रहे हैं। अंकिता हत्याकाण्ड के असली दोषियों को बेनकाब करने के बजाय मामले को दबाने और हत्याकाण्ड की पैरवी करने वालों पर दबाव बनाने की कोशिश की जा रही हैं। भाजपा एक तरफ महिला सशक्तिकरण के दावे करती है तो दूसरी और मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र में भाजपा का मण्डल अध्यक्ष नाबालिग से दुराचार करता है। श्री गावा ने कहा कि भाजपा मातृ शक्ति से वोट मांगने का अधिकार खो चुकी है। भाजपा अगर वास्तव में महिलाओं की हितैषी है तो अंकिता हत्याकाण्ड के असली दोषियों को बेनकाब कर उन्हें सलाखों तक पहुंचायें।

महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा ने कहा कि सरकार का बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओं का नारा सिर्फ भाषणों में ही नजर आ रहा है। हकीकत में प्रदेश में महिला सुरक्षा एक बड़ा सवाल बनकर रह गई है। अंकिता हत्याकाण्ड में वीआईपी नेता को बेनकाब करने के बजाय मामले में लगातार लीपापोती की जा रही हैं। मामले में शुरू से ही आरएसएस नेता व वीआईपी का नाम लिया है। उस पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। महानगर अध्यक्ष ने कहा कि अंकिता को न्याय मिलने तक कांग्रेस चुप नहीं बैठेगी।

पुतला फूंकने वालों में प्रीति साना, उमा सरकार, सतीश कुमार, योगेश चौहान, सुनील आर्या, रिक्की गुप्ता, कलीम अहमद, राशिद पाशा, सुनील राठौर, हरेन्द्र पाल, गोपाल यादव, शुभ्ज्ञम रस्तौगी, मनोज कुमार, श्याम कोली, कमल सैनी, रमेश बोरा, पप्पू पाल, गौतम घरामी, खगोपती विश्वास, सुमन गंगवार, सपना गिल,ज्योति टम्टा, अरविंद, अर्जुन विश्वास, अबरार अहमद, नवीन खेतवाल, चन्द्रशेखर साहनी, मोहन खेड़ा, इजहार अंसारी, जुनैद, नासिर, आसीम, उमेद बिष्ट, रोहिताश पटेल, पप्पू कोली, बाबू विश्वकर्मा, विरेन्द्र कोली, बाबू खान, पफैज राज खान, , जगी रजा, राजेश कुमार, सुरेश यादव, छत्रपाल सिंह, जमील अहमद आदि मौजूद थे।

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.