Sunday, February 25, 2024

Latest Posts

रिपोर्टर राजीव कुमार रूद्रपुर

ऊधम सिंह नगर पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार गिरोह का किया पर्दाफाश।

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम द्वारा ट्रांजिट कैम्प क्षेत्र में घर में संचालित अनैतिक देह व्यापार में संलिप्त संचालिका सहित 03 व्यक्तियों को किया गिरफ्तार ।

03 महिलाओं का किया रैस्क्यू।

एसएसपी ऊधम सिंह नगर महोदय द्वारा पुलिस टीम हेतु की गई 2,000 रुपए के ईनाम की घोषणा।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक/ पुलिस अधीक्षक नगर / पुलिस अधीक्षक अपराध तथा पुलिस उपाधीक्षक नगर रुद्रपुर, ऑपरेशन के निर्देशन में एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम द्वारा लगातार कार्यवाही की जा रही है। दिनांक 01.12.2023 को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की प्रभारी निरीक्षक बसन्ती आर्य को सूचना मिली की थाना ट्रांजिट कैंप क्षेत्र फुलसुंगा में एक महिला द्वारा अपने घर में कई समय से गरीब व बेसहारा महिलाओं को रखकर उन्हें पैसों का लालच देकर वेश्यावृत्ति की जा रही है जहाँ आए दिन लोगों की भीड़ लगी रहती है जिससे शहर का माहौल खराब हो रहा है और युवाओं पर इसका बुरा असर पड़ रहा है जिससे मोहल्ले वाले काफी परेशान है एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम द्वारा स्थानीय जनता व ट्रांजिट कैंप थाना पुलिस के साथ संयुक्त रूप से उक्त महिला के घर पर छापेमारी की गयी तो मौके पर महिला (संचालिका) सहित 02 ब्यक्ति और 03 महिलायें अनैतिक कार्य करते मिली और मौके पर काफी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री पायी गयी। पूछताछ पर संचालिका द्वारा बताया गया कि उसके द्वारा एक चारपहिया वाहन खरीदा गया जिसकी किस्त जमा नहीं कर पा रही है और अपना नया घर बनाने के लिये अपने घर पर ही गरीब और बेसहारा महिलाओं को रखकर उनसे वैश्यावृत्ति करायी जाती है अनैतिक कार्य करने के पैसों में से कुछ ही पैसे महिलाओं को देती है बाकी स्वयं रखकर अच्छे पैसे कमा कर वाहन की किस्त जमा कर लेती है। ग्राहकों को लाने का काम (संजय और गोवर्धन ) करते है, जिनको कस्टमर के हिसाब से पैसे देती है। अभियुक्ता संचालिका द्वारा अभियुक्त संजय और गोवर्धन के साथ मिलकर गरीब व बेसहारा महिलाओं को पैसो का लालच देकर उनकी मजबूरी का फायदा उठाकर घर में रखकर उनसे अनैतिक देह व्यापार का कार्य कराये जाने पर धारा 370/120बी भादवि0 व 3/4/5/6 अनैतिक व्यापार निवारण अधिनियम 1956 के अन्तर्गत कार्यवाही कर थाना ट्रांजिट कैम्प में अभियोग पंजीकृत कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है

गिरफ्तार अभियुक्त
1. अभियुक्ता (संचालिका)
2. संजय कुमार पुत्र सरजू निवासी ग्राम फुलसुंगी थाना ट्रांजिट कैम्प उम्र 24 वर्ष (ब्रोकर)
3. गोवर्धन पुत्र यादराम निवासी शिमला बहादुर वार्ड नं01 ट्रांजिट कैम्प थाना ट्रांजिट कैम्प जिला उधमसिंहनगर उम 40 वर्ष ( ब्रोकर)
रेस्क्यू 03 महिलाये

बरामदगी माल-
1. नगद 3500 रुपये
2. अन्य आपत्तिजनक सामाग्री

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.