Thursday, March 28, 2024

Latest Posts

हमने 16 हजार दिलों को जीता है: दीपक बाली

 

काशीपुर। उत्तराखंड के चुनावो में जीत न मिलने का दर्द भी आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के हौसले और उमंग को नहीं रोक पाया ।पार्टी के रामनगर रोड स्थित कार्यालय में आयोजित होली मिलन समारोह में कार्यकर्ता जमकर झूमें और होली के गीतों का आनंद लिया। राधा और कृष्ण की भव्य झांकी के साथ-साथ राधा कृष्ण बने पात्रों के साथ भी पार्टी कार्यकर्ता धार्मिक गानों की धुन पर नाचते गाते नजर आए। कार्यकर्ताओं ने पार्टी को पंजाब में मिली शानदार जीत पर भी जश्न मनाया और पंजाब की जागरुक और महान जनता को बधाई देते हुए उसका आभार जताया।आम आदमी पार्टी के चुनाव कैंपेन कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बाली और उनकी धर्मपत्नी श्रीमती उर्वशी बाली ने भी होली के गानों का खूब आनंद लिया।

 

दीपक बाली ने कहा कि हमारा हौंसला कतई पस्त नहीं है । हमने 16 हजार दिलों को जीता है। हम फिर लड़ेंगे और जीतेंगे। उन्होंने कहा कि झाड़ू कभी भी आधा अधूरा काम नहीं करती इसलिए अब की बार उत्तराखंड की बारी है। हमने दिल्ली के विकास मॉडल के बल पर जैसी सफाई पंजाब में की है अब पंजाब और दिल्ली के विकास मांडल से ऐसी ही राजनीतिक सफाई उत्तराखंड व दूसरे प्रदेशों में भी करेंगे ।

 

आम आदमी पार्टी के कार्यालय में होली मिलन समारोह में पंजाब में आम आदमी पार्टी की नई सरकार के गठन के उपलक्ष्य में मिठाई वितरण भी किया गया।

चुनाव कैम्पेन कमेटी के अध्यक्ष दीपक बाली और सभी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों ने प्रदेश की जनता को होली की शुभकामनाएं दी। श्री बाली ने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को गुलाल लगाते हुए जहां एक ओर होली की बधाई दी वही उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी हमेशा ही जनता के मुद्दों को उठाती आई है और आगे भी उठाती रहेगी। आज के इस होली मिलन कार्यक्रम मै आप नेता दीपक बाली की धर्मपत्नी श्रीमती उर्वशी बाली, जिलाध्यक्ष मुकेश चावला, विधानसभा संयोजक जसवीर सिंह सैनी, जिला उपाध्यक्ष अमन बाली, अभिताभ सक्सैना, अमित सक्सैना , महानगर अध्यक्ष मनोज कौशिक पूर्व पार्षद सर्वेश बाली,पवित्र शर्मा ,आयुष मेहरोत्रा ,हरीश सैनी, रिजवान भाई, नील कमल शर्मा, राजकुमार वर्मा, देवराज वर्मा, अजयवीर यादव, अमित सक्सेना, संजय सोनी, आशु भारती, लक्की माहेश्वरी, मनोज आहूजा, रिटायर्ड तहसीलदार मनोरथ लाल लखचोरा, डॉ विजय शर्मा, आरेंद्र वर्मा सुनील बब्बर, हर्ष बब्बर , शहजाद राय, मनोज कुमार शर्मा, हर्ष बाली, शिवम चौधरी, श्रीमती राशिदा , श्रीमती शशि महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष गीता रावत, मधुबाला सचदेवा ,रजनी ठाकुर ,रजनी पाल कुलवंत कौर गौरव पाल सहित पार्टी के सैंकडो पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About The Author

Latest Posts

Don't Miss

Stay in touch

To be updated with all the latest news, offers and special announcements.